रविवार, 23 नवंबर 2014

सभी पाठकों को सप्रेम नमस्कार। संस्था द्वारा किये जाने वाले पाठों -जापों,ज्योतिषीय कैम्प लगाने व कार्यालय का काम अधिक हो जाने की वजह से काफी समय से पाठको के प्रश्नो का नियमित जवाब नहीं दे सका ,जिस हेतु ह्रदय से क्षमा प्रार्थी हूँ। आज कुछ सवालों का चयन कर उनका निवारण किया गया है। अतः जिन पाठकों को अपने प्रश्नो का जवाब पाने की प्रतीक्षा है वे कृपया जांच ले। संभवतः उनके प्रश्न का चयन आज हुआ हो। इन प्रश्नो में वे प्रश्न शामिल नहीं हैं जो व्यक्तिगत मेल से भेजे गए हैं। पाठकों से अनुरोध है कि कृपया व्यक्तिगत मेल से प्रश्न न भेजें। व्यक्तिगत रूप से प्रश्न मात्र सेवा शुल्क जमा होने के   पश्चात ही लिए जाते हैं। शुल्क www.astrologerindehradun.com  के जरिये जमा किया जा सकता है।आजीविका की शर्तों से मैं भी बंधा हूँ।     

6 टिप्‍पणियां:

  1. Name Hanish Kapoor
    DOB. 09/12/1987
    Time. 11.45 Am
    Place Delhi


    Wife
    Name Sneha
    DOB. 19/10/1987
    Time. 6.45 Am
    Place Panipat

    Santan Kab Tak Ho gyi 2 Saal Ho Gye Hain

    उत्तर देंहटाएं
  2. प्रणाम गुरूजी......आपकी विद्धवता से प्रभावित हूँ.....मैने आपके सभी आलेख पढे है....अपनी जन्म-पत्रिका का सम्पूर्ण विश्लेषण करवाना चाहता हूँ... इस कार्य में कितना शुल्क और समय लगेगा.....

    उत्तर देंहटाएं
    उत्तर
    1. लेख पसंद करने हेतु आभार कमल जी। संस्था प्रति कुंडली सम्पूर्ण विवेचन के लिए मात्र ११०० रुपये का शुल्क लेती है। हमारी वेब साइट www.astrologerindehradun.com से खाता संख्या प्राप्त कर आप शुल्क जमा कर अपना प्रश्न व्यक्तिगत मेल से भेज सकते हैं। आपकी सुविधानुसार आपको कूरियर डाक द्वारा ,मेल द्वारा अथवा व्हाट्स अप द्वारा जैसे आप चाहें ,विवेचन भेजा जाता है।

      हटाएं
  3. प्रभु जी सादर प्रणाम आप ने मुझ पर बहुत कृपा की है। एक निवेदन पर और कृपा करें।मेरी बिटया का जन्म दिनॉक 29/04/2001 सुबह 05/20 स्थान मंडला मध्य प्रदेश है वर्तमान समय में 10 वीं की परीक्षा दे रही है। आगामी समय में क्या वह डाँक्टर बन सकेगी।कौन से विषय अच्छे भविष्य के लिए ठीक हैं। कृपया पथ प्रदर्शन करें।

    उत्तर देंहटाएं
  4. प्रभु जी सादर प्रणाम आप ने मुझ पर बहुत कृपा की है। एक निवेदन पर और कृपा करें।मेरी बिटया का जन्म दिनॉक 29/04/2001 सुबह 05/20 स्थान मंडला मध्य प्रदेश है वर्तमान समय में 10 वीं की परीक्षा दे रही है। आगामी समय में क्या वह डाँक्टर बन सकेगी।कौन से विषय अच्छे भविष्य के लिए ठीक हैं। कृपया पथ प्रदर्शन करें।

    उत्तर देंहटाएं
  5. प्रभु जी सादर प्रणाम आप ने मुझ पर बहुत कृपा की है। एक निवेदन पर और कृपा करें।मेरी बिटया का जन्म दिनॉक 29/04/2001 सुबह 05/20 स्थान मंडला मध्य प्रदेश है वर्तमान समय में 10 वीं की परीक्षा दे रही है। आगामी समय में क्या वह डाँक्टर बन सकेगी।कौन से विषय अच्छे भविष्य के लिए ठीक हैं। कृपया पथ प्रदर्शन करें।

    उत्तर देंहटाएं