गुरुवार, 18 सितंबर 2014

आप कैसे पा सकते हैं अपने प्रश्न का उत्तर

पाठकों के अनुरोध है की अपने प्रश्न में अपना जन्म समय व जन्म स्थान सहित जन्म तारीख की सही जानकारी दें। इतनी व्यस्तता में सर्वप्रथम तो आपके प्रश्न का चयन ही कठिनता से होता है ,और डाटा पूरा न होने के कारण प्रश्न अधूरा छोड़ना पड़ता है। एक ही प्रश्न पर वापस लौटना संभव नहीं है। जो भी पाठक तुरंत व संक्षेप में अपने प्रश्न का उत्तर चाहते हैं वे हमारी वेब साइट www . astrologerindehradun. com के जरिये शुल्क जमा करने के पश्चात ही संस्थान की सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं। ब्लॉग के जरिये प्रतिदिन पांच प्रश्नो का चयन किया जाता है जिनका जवाब निशुल्क दिया जाता है पश्चात शुल्क जमा कर आये प्रश्नो व यहाँ व्यक्तिगत अप्पोइंमेंट्स को देखना हमारी प्राथमिकता होती है । आजीविका की शर्तों में बंधे होने के कारण प्रत्येक पाठक के प्रश्न को लेना हमारे लिए भी तो  संभव नहीं है ,कृपया पाठक भी इस बात को समझें। प्रतिदिन के लगभग 150- 200  सवालों में से प्रकाशित करने वाले प्रश्न का सर्वप्रथम चयन होता है पश्चात जवाब हेतु रैंडम प्रक्रिया द्वारा पांच प्रश्नो को चुना जाता है। इसके अलावा पाठ -जाप आदि में व्यस्त होने के कारण कई बार सशुल्क आये प्रश्नो के जवाब देने में थोड़ा विलंब हो जाता है तो कृपया पाठक सब्र रखें। किसी भी अवस्था  में संस्थान शुल्क जमा होने के  36 घंटों के भीतर आपसे संपर्क कर चुका होता है.जो पाठक अपने प्रश्न का उत्तर whatsup आदि पर चाहते हैं तो  ये प्रश्न पूछते समय अवश्य बता दिया करें। आभार ……  पराशर ऐस्ट्रो     

5 टिप्‍पणियां:

  1. Pandit ji pranam mera date of birth 28.4.1978 or time rat 10.55.36hai place rewa m.p. hai or mera vivah ho chuka hai mere jiwan me achank paresania aa gai hai kya mai manglik hu agar hu too upaya batye plase.

    उत्तर देंहटाएं
  2. पंडित जी मै अभी शुल्क देने की स्थिति मै नहीं हु कृपया मेरी एक बात का जबाब देने की कृपा करे.
    मेरा अच्छा समय कभी आयेगा. मै कभी धनवान बनुगा क्या ?
    नाम-सुमित दिनाक- 23/02/1988 समय- 08:20am स्थान- श्री डूंगरगढ़ (बीकानेर)

    उत्तर देंहटाएं
    उत्तर
    1. धन के लिए योग सुन्दर हैं ,बस कर्ज आपको समस्या में डाल देता है। माणिक रत्न धारण करें व यथा सम्भव कर्ज लेने व देने से बचें। मंगलवार व्रत करें व मदिरा व मांसहार से परहेज करें। कोई भी ऐसा कार्य न करें जिस से जेल जाने की नौबत आये।प्रभु ने चाहा तो मंगल में चन्द्र का अंतर २०१५ के अंत से आर्थिक समस्याओं का निपटारा कर देगा।

      हटाएं
  3. Akhilesh singh tomar
    time-7 pm
    date - 03/dec/1989
    place gwalior (m.p) plz help me sir mere bare me kuch batye sir kyu problems aaa rhi hai ..

    उत्तर देंहटाएं
  4. Yogesh Patel
    Time 12:45Am
    Date 24 June 1983
    Indore (Madhya Pradesh) Pichle Teen Sale Se Bahut Pareshan Chal Raha Hu
    Kam Kaj Bhi Thik Hai Par Aarthik Pareshaniya Khatma Nahi Ho Rahi Hai

    उत्तर देंहटाएं